ढाबे पर पकड़ा गया तीन हजार लीटर चोरी का डीजल

के० एस० टी०, इटावा संवाददाता। इटावा में एक ऐसा ढाबा पुलिस ने पकड़ा, जहां पर टैंकरों से चोरी करके डीजल लाकर बेचा जाता था। पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली, फिर प्लान बनाकर पुलिस ने मंगलवार की रात नेशनल हाईवे पर इटावा-जसवंतनगर के मध्य फौजी ढाबा पर पुलिस ने छापा मारकर तीन हजार लीटर डीजल चोरी का पकड़ा है।

मामले में चार टैंकरों को भी पकड़ा गया है। इन टैंकरों से डीजल निकालकर ढाबे पर बेचा जाता था। सीओ जसवंतनगर राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को कई दिन से सूचना मिल रही थी कि फौजी ढाबे पर डीजल चोरी का काम बड़े पैमाने पर किया जाता है। इसी को लेकर मंगलवार की रात को क्राइम ब्रांच प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह के.

साथ पुलिस ने छापा मारा और ढाबे के पीछे एक टैंकर को ड्रमों में डीजल निकाले हुए पकड़ लिया। उसके बाद तीन टैंकर और आ गए उनसे भी डीजल रात में निकाला जाना था। ढाबा मालिक छापा पड़ते ही भाग गया। पुलिस ने टैंकरों के स्टाफ सहित ढाबे पर काम करने वाले लोगों समेत करीब 15 लोगों को पकड़ लिया। यह टैंकर रिलायंस कंपनी के हैं और.

कानपुर से मथुरा जा रहे थे। टैंकरों में 70 हजार लीटर डीजल भरा हुआ था। एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए लोगों से अभी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद पूरे नेटवर्क का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *