दिव्यांका त्रिपाठी को इंडस्ट्री में आने के लिए देना पड़ा बलिदान

टेलीविजन शो ‘ये हैं मोहब्बते’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों अपने शो के फिनाले मे व्यस्त चल रहीं दिव्यांका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने एक फैसला किया था, जिसके कारण आज वह काफी खुश हैं। दिव्यांका कहती हैं कि मनोरंजन जगत में बने रहने के लिए फिटनेस और खानपान का.

काफी ध्यान रखना पड़ता है। इतना ही नहीं कई चीजों का बलिदान भी करना पड़ता है। दिव्यांका को भी ऐसा ही एक बलिदान करना पड़ा था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। दिव्यांका ने बताया कि उन्होंने चाय पीना छोड़ दिया है। वह कहती हैं कि, “मैं भोपाल से हूं और एक चीज जो बरसों तक मेरी जिंदगी का हिस्सा रही, वह है चाय। हालांकि, इस इंडस्ट्री में आने के बाद मैंने जो सबसे बड़ा बलिदान दिया है, वह यह है कि मैंने चाय छोड़ दी।

एक दिन में 8 से 10 कप चाय पीती थीं दिव्यांका
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “यह उस समय की बात है जब मैं ‘ये है मोहब्बतें’ शो कर रही थी। वहां मौजूद कुछ अभिनेता एक स्पेशल डाइट फॉलो करना चाहता थे। यह वो समय था जब मैं रोज कम से कम 8 से 10 कप चाय पीती थी। मुझे लंबे समय तक शूटिंग करनी होती थी, जिसके लिए चाय ही मुझे चलाती थी। मैंने अपने साथी से कहा कि मैं भी कुछ दिनों तक चाय नहीं पीऊंगी। मैंने सोचा था कि कोशिश करने से परेशानी नहीं होगी।

आज अपने फैसले से बहुते खुश हैं दिव्यांका
दिव्यांका कहती हैं, “शुरुआती दिन मुश्किल थे, क्योंकि मुझे चाय ना पीने की वजह से भयानक सिरदर्द होता था। लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं कि मैंने चाय पीना छोड़ दिया है। दूध और चीनी के साथ चाय पीना सेहत के लिए अच्छा नहीं है और तब मैं बहुत ज्यादा चाय पीती थी।

शुरुआत में हुआ काफी परेशानी
अभिनेत्री ने बताया कि चाय छोड़ने के एक महीने बाद, मैंने देखा कि मेरी त्वचा चमकने लगी थी। मेरे जैसे व्यक्ति के लिए जो एक ऐसे शहर से आता है जहां लोग अक्सर चाय पीते हैं, यह आसान नहीं था, लेकिन आपके सेहत से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है।

एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे अर्जुन और दिव्यांका
खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी के लिए जारी इस दौड़ में दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी टॉप 2 में शामिल है। दोनों ही कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे। दोनों ही इस सीजन के जबरदस्त प्रतियोगी साबित हुए हैं। हालांकि, शो का विजेता कौन होगा ये पता करने के लिए दर्शकों को फिनाले एपिसोड का इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *