सोनम कपूर की लाइफ में होने वाली है किसी खास की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियां में से एक हैं। एक्ट्रेस का नाम उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं, जिनके फैशन और खुबसूरती के चर्चे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

सोनम अपने पिता अभिनेता अनिल कपूर की ही तरह मशहूर हैं। वहीं, अब हाल ही में लंदन से भारत लौटीं अभिनेत्री सोनम ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक बेहद खास खबर साझा की है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी लाइफ में किसी स्पेशल की एंट्री होने वाली है, जिसको लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।

सोनम इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी बहुत खुश है और अक्सर पति आनंद अहूजा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, इस बीच अब उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर भी चर्चा बनी हुई हैं। ऐसे में अभिनेत्री के इस पोस्ट ने इन खबरों को और हवा दे दी है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘कोई खास’ है,

जिसने मेरी दुनिया में प्रवेश किया है और यह बहुत खूबसूरत एहसास है। मैं उससे आपका परिचय कराने का और इंतजार नहीं कर सकती। जल्द ही उससे मिलने के लिए तैयार हो जाइए’। वहीं, इस पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अलग- अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोनम का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

फैंस ये जानने को बेताब है कि उनकी लाइफ में कौन आने वाला है। ऐसे में यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स कर सोनम से इस बारे में सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘प्रेग्नेंट हो क्या’। वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया ‘वह जरूर प्रेग्नेंट होंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर ने फिल्म ‘सांवरिया’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद उन्होंने आई हेट लव स्टोरी’, ‘रांझणा’, दिल्ली-6, नीरजा, जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *