चर्चित शो की प्रतिभागी बनीं विधि पांड्या

बिग बॉस के 15वें सीजन का आज से आगाज हो गया है। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम के प्रीमियर एपिसोड में शो की एक और सदस्य के तौर पर एंट्री हुईं टीवी की मशहूर अभिनेत्री विधि पांड्या की। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले उड़ान सीरियल में इमली का किरदार निभा कर चर्चा में आने वाली विधि पंड्या कई सालों से टेलीविजन इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

इसके अलावा विधि कई टेलीविजन धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी है। विधि ने टीवी सीरियल तुम ऐसे ही रहना से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस शो में वह किरण माहेश्वरी के किरदार में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने मशहूर धारावाहिक बालिका वधू में निधि आनंद का रोल निभाया था। हालांकि, विधि को प्रसिद्धि सीरियल उड़ान में.

चकोर की बहन के किरदार से मिली। उन्होंने सीरियल में निगेटिव किरदार निभाया था। हालांकि यह सीरियल बंद होने के बाद विधि एक दूजे के वास्ते शो में नजर आईं। इसके अलावा विधि क्राइम पेट्रोल के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आ चुकी हैं। वह साल 2014 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही है, लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने टीवी जगत में.

एक खास पहचान बनाई है। विधि पंड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मुंबई में जन्मी विधि ने मुंबई के सेंट लॉरेंस हाई स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने सोफिया कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। बिग बॉस 15 की सदस्य बनी विधि इस शो में क्या कमाल करती है और किस तरह लोगों का मनोरंजन करती हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *