लापता युवक का रेलवे ट्रैक किनारे मिला शव‚ हत्या की आशंका

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। घर से लापता युवक का युवक का शव मंगलवार सुबह पनकी क्षेत्र में रेलवे ट्रैक किनारे क्षत–विक्षत हालत में पड़़ा मिला। पुलिस ने मौके पर शिनाख्त न हो पाने पर सोशल मीडि़या में उसकी फोटो ड़ालकर उसकी शिनाख्त करायी। युवक सोमवार को बहन के घर गया था उसके बाद वह घर नहीं लौटा।

 

लोगों ने जहां हत्या की आशंका जतायी है‚ वहीं पुलिस युवक के ट्रेन की चपेट में आने की बात कह रही है। पनकी पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि दिल्ली रेलवे लाइन के पास एक युवक का क्षत–विक्षत शव पड़़ा है। सूचना पर पनकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राहगीरों और वहां पर मौजूद लोगों से युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया‚

 

लेकिन सफलता नहीं मिली। इस पर पुलिस ने मृतक की फोटो शिनाख्त के लिए सोशल मीडि़या में ड़ाल दी। सोशल मीडि़या के जरिये युवक की शिनाख्त दबौली निवासी मुकेश कुमार के रूप में कुछ लोगों ने की। पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों ने युवक की शिनाख्त मुकेश के रूप में की है‚ जो सोमवार को अपनी बहन के घर जाने के लिए निकला था।

उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। शिनाख्त की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसके परिजनों की तलाश की‚ लेकिन न तो कोई थाने आया और न ही कोई पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा है। सोशल मीडि़या में मिले मैसेज के जरिये ही मृतक का नाम मुकेश बताया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *