मामले में नोरा फतेही की टीम ने रखा अभिनेत्री का पक्ष, कहा- वह आरोपी नहीं, पीड़ित हैं

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई करते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडीस को समन भेजा था। इस सिलसिले में अभिनेत्री नोरा फतेही गुरुवार को ईडी के सामने पेश हुईं। वहीं, आज शुक्रवार को एक्ट्रेस की टीम ने इस मामले स्पष्टिकरण दिया कि एक्ट्रेस किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का हिस्सा नहीं हैं। 

साथ ही टीम ने यह भी दावा किया कि नोरा फतेही इस केस में विक्टिम हैं और वह मामले में प्रवर्तन निदेशालय का पूरा सहयोग करेंगी। नोरा की टीम के प्रवक्ता ने यह बयान अभिनेत्री के हवाले से दिया है। इससे पहले ईडी से गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के सामने नोरा फतेही से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में.

प्रवर्तन निदेशालय तेजी से अपनी कार्रवाई कर रहा है। इस मामले में ईडी की तरफ से उन सभी लोगों पर पैनी नजर है, जो 200 करोड़ की ठगी में किसी भी तरह से जुड़े हुए हैं। नोरा के प्रवक्ता ने कहा कि नोरा की तरफ से हम यह साफ करना चाहते हैं कि मीडिया में अलग-अलग तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। लेकिन, अभिनेत्री इस मामले में खुद पीड़ित हैं। ऐसे में गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों का पूरा सहयोग कर रही हैं।

हम यह साफ करना चाहते हैं कि वह किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही हैं और इस बारे में कुछ नहीं जानती हैं। नोरा की टीम ने यह भी स्पष्ट किया कि अभिनेत्री का आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। ईडी ने उन्हें जांच में सख्ती से मदद करने के लिए बुलाया था। प्रवक्ता ने आगे यह भी कहा कि हम मीडिया के सभी साथियों से अनुरोध करना चाहता हूं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से.

पहले अभिनेत्री के नाम की निंदा करने और कोई बयान देने से बचें। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने नोरा फतेही का बयान प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत रिकॉर्ड किया है। वहीं, इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ हो चुकी है। गौरतलब है कि ईडी ने पूछताछ के लिए जैकलीन को तीसरी बार समन भेजा है। इस मामले में नोरा के साथ-साथ ईडी ने जैकलीन को भी समन भेजा था।

इसके तहत जैकलिन को 15 अक्तूबर यानी आज ईडी के सामने पेश होना था। लेकिन जैकलिन ने अपना कुछ जरूरी काम बताते हुए ईडी के सामने आज पेश होने के लिए मना कर दिया। इसके बाद आज फिर से ईडी ने जैकलीन को एक समन भेजकर कल यानी 16 अक्टूबर पेश होने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *