कानपुर के मुन्ना भइया काे हुई जेल

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। फजलगंज बंबा रोड हिमाचल सिनेमा के पीछे पालतू कुत्तों के कारोबारी 30 वर्षीय पवन की हत्या के मामले में पुलिस ने तीनों नामजद हत्यारोपितों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपितों से हुई पूछताछ में सामने आया कि वेब सीरीज मिर्जापुर का ट्रेलर देखने के बाद तमंचा खरीदा था।

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त तमंचा बरामद करने के बाद बुधवार को तीनों को जेल भेज दिया। दर्शनपुरवा मन्नूलाल केदारनाथ हाता निवासी प्रसादी लाल सविता के 30 वर्षीय बेटे पवन की सोमवार रात बंबा रोड हिमाचल सिनेमा के पीछे पानी की टंकी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई सौरभ की तहरीर पर पुलिस ने.

नसीमाबाद फजलगंज निवासी बेटू शुक्ला, सब्जीमंडी बंबा रोड निवासी आलू उर्फ करन कश्यप, बिल्लू उर्फ सुशांत पर मुकदमा दर्ज किया था। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छह पुलिस टीमें लगाई गई थीं। मंगलवार देर रात पुलिस ने फजलगंज फायर स्टेशन के पास से आरोपित को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बिल्लू के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा.

 

बरामद किया था। बिल्लू ने पूछताछ में बताया कि दो साल पहले वेब सीरीज मिर्जापुर का ट्रेलर देखने के बाद उसने तमंचा खरीदा था। जिसे वह पहले साथ लेकर नहीं चलता था, लेकिन इधर पवन गुट से विवाद के बाद से तमंचा साथ रखने लगा था। थाना प्रभारी फजलगंज अजय प्रताप सिंह ने बताया कि बुधवार को तीनों हत्यारोपितों को जेल भेजा गया है। तमंचा कहां से और किससे खरीदा इस बारे में जानकारी अभी नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *