टेलीकाम कंपनी के कर्मी का रेलवे ट्रैक किनारे मिला शव, हत्या का आरोप

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। गोविंद नगर के दादा नगर रेलवे ट्रैक पर मिले शव की पहचान टेलीकाम कंपनी कर्मी बर्रा दो निवासी सनी उर्फ लव पासवान के रूप में हुई है। स्वजन ने देर रात गोविंद नगर थाने पहुंच कर मामले की जानकारी गोविंद नगर पुलिस को दी। जीआरपी ने उसका अज्ञात में ही अंतिम संस्कार करा दिया था। स्वजन ने दोस्तों पर लूटपाट के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बर्रा दो छेदी सिंहपुरवा निवासी सनी उर्फ लव पासवान तीन बहनों में इकलौता था। वह किदवई नगर स्थित एक टेलीकाम कंपनी में काम करता था। बहनोई शैलेंद्र कुमार ने बताया कि 20 नवंबर को वह काम पर गया था। रात 11 बजे मा शिवा देवी से उसकी फोन पर बात हुई तो उसने दोस्तों के साथ बियर पीने की जानकारी दी थी। कुछ देर बाद उसका मोबाइल बंद हो गया।

रात भर तलाश के बाद भी पता नहीं चला तो किदवई नगर थाने गए। वहा से उन लोगों को गोविंद नगर भेजा गया। जहा 22 नवंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई। जानकारी हुई कि 20 नवंबर को ही जीआरपी ने एक युवक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा था। इस पर देर रात स्वजन गोविंद नगर थाने पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। थाना पुलिस ने जीआरपी से संपर्क किया तो.

पता चला कि शिनाख्त न होने पर 24 नवंबर को पोस्ट मार्टम कराने के बाद अज्ञात में ही अंतिम संस्कार करा दिया गया है। रेलवे ट्रैक से करीब 70 कदम की दूरी पर लावारिस हालत में मिली स्कूटी मिली थी। स्वजन ने स्कूटी पहचान की है। स्वजन ने दोस्तों पर 1.70 लाख का मोबाइल और नकदी लूटने का आरोप लगाया है। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने थाने पहुंच कर स्वजन को कार्रवाई का आश्वासन देकर शात कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *