आजमगढ़ में सड़क हादसे में होमगार्ड सहित किसान की गई जान

जिले के कप्तानगंज और अतरौलिया थाना की घटना
मौत की सूचना से पीड़ित परिवारों में मचा कोहराम


के० एस० टी०,आजमगढ़ संवाददाता। जिले के कप्तानगंज और अतरौलिया थाना अंर्तगत मंगलवार की रात सड़क हादसे में होमगार्ड और किसान की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। अतरौलिया थाना क्षेत्र के रतुवापार गांव निवासी रणविजय (50) कोयलसा कंपनी के होमगार्ड थे। वह कप्तानगंज थाने पर.

ड्यूटी करने रात को आठ बजे घर से साइकिल से जा रहे थे कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर के पास सामने से आ रही अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की भनक लगते ही स्थानीय लोगों और पुलिस की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में मौत हो गई।

मौत की खबर से पत्नी उषा का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था। मृतक दो पुत्र के पिता थे। उधर अतरौलिया थाना अंर्तगत दरबरा गांव निवासी राजमन (48) पुत्र सरजू राम खेतीबाड़ी करके परिवार की जीविका चलाते थे। मंगलवार की रात बाइक से कोइनहा बाजार दवा लेने के लिए गए थे। देर रात घर लौट रहे थे कि अतरौलिया थाना अंतर्गत भेदौरा बाजार के.

पास सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। उन्हें स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद उनकी सांसे कमजोर पड़ गईं। मौत ही सूचना मिलते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक दो पुत्र और तीन पुत्री के पिता थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *