हमीरपुर में कल दो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे अखिलेश, तैयारियां शुरू

के० एस० टी०,हमीरपुर संवाददाता। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को राठ व मौदहा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने की अपील करेंगे। जिनका प्रोटोकाल उनके निजी सचिव गंगाराम के द्वारा जारी किया गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निजी सचिव गंगाराम के द्वारा जारी किए गए प्रोटोकाल के अनुसार सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का.

प्राइवेट हेलीकाप्टर राठ कस्बा स्थित ब्रह्मानंद डिग्री कालेज में बनें हेलीपैड में उतरेगा। जिसके बाद वह कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे और फिर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 1:40 बजे वह हेलीकाप्टर से मौदहा कस्बा की ओर प्रस्थान करेंगे। करीब दो बजकर पांच मिनट में वह मौदहा कस्बा स्थित रहमानियां इंटर कालेज खेल का मैदान में बने हेलीपैड में उतरेंगे और कार्यकर्ताओं से भेंट करने के बाद वह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस तरह से करीब डेढ़ घंटे तक वह जिले में रुकेंगे और पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। जिसे लेकर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के द्वारा तैयारियां जोरशोर से की जा रही हैं। विधानसभा के तृतीय चरण में होने वाले चुनाव के लिए नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। आगामी 14 फरवरी की दोपहर रहमानिया इंटर कॉलेज के खेल मैदान कप्सा मार्ग के निकट सपाइयों ने उनके मंच व हेलीपैड बनाने का सिलसिला तेज कर दिया है।

शनिवार को सभा स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी डा. चंद्रभूषण त्रिपाठी व पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ मौके पर निरीक्षण कर कहा कि कोरोना का पालन के साथ ही अनुमति पत्र के शर्तों के हिसाब से ही सभा की जाए। सदर विधानसभा का मौदहा क्षेत्र अल्पसंख्यक समुदाय बाहुल्य क्षेत्र माना जाता है। रहमानिया इंटर कालेज के खेल मैदान जहां हेलीपैड और उसी के निकट सभा स्थल का मंच बनाया जा रहा है।

बैरीकेडिंग की जा रही है। शनिवार को यहां आए अधिकारियों ने हेलीपैड निर्माण के लिए लाई गई ईटों की गुणवत्ता देखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *