गाजीपुर में मतदान केंद्र के रास्ते में कीचड़

के० एस० टी०,गाजीपर संवाददाता। विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान केंद्रों पर सुविधाएं पूरी कराने के साथ आने-जाने वाले रास्तों को ठीक कराने के निर्देश हैं। इसके बावजूद फूली ग्राम सभा के शेरपुर गांव के मतदान केंद्र के मार्ग पर कीचड़ और गंदा पानी जमा है। इससे ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि मतदान के दिन भी पोलिग पार्टियों और मतदाताओं को इसी मार्ग से गुजरना पड़ेगा। जनपद में सात मार्च को विधानसभा का चुनाव होना है।

मतदेय स्थलों के रास्ते, प्रकाश, पेयजल व शौचालय को दुरुस्त करने का कार्य पिछले कई माह से चल रहा है। बावजूद इसके कई मतदान केंद्रों पर जाने का रास्ता नहीं है। जमानियां विस क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर सुविधाएं पूरी होने और उन तक जाने वाले रास्ते ठीक होने के दावे किए जा रहे हैं। वहीं फूली ग्राम सभा के शेरपुर गांव में पीडब्ल्यूडी की पक्की सड़क दावे की पोल खोल रही है। इस सड़क पर कई महीनों से कीचड़ और गंदा पानी भरा हुआ है। इससे कई जगह सड़क गढ्डों में.

तब्दील हो गई है। ग्रामीणों ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय शेरपुर में बने मतदान केंद्र पर शाहपुर गांव के मतदाताओं एवं पोलिग पार्टियों को इसी सड़क से होकर आना-जाना पड़ेगा। घरों के पानी का निकास न होने से इस पक्के मार्ग पर जलभराव रहता है। गांव के राहुल यादव, श्रीनारायण सिंह, अनिल सिंह, रेखा यादव,रविद्र आदि ने बताया कि इस जटिल समस्या को दूर कराने के लिए कई बार विभागीय अधिकारियों को पत्र दिया, लेकिन गौर नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *