संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में लगी आग चार बीघा गेहूं की फसल राख

के० एस० टी०,कानपुर देहात संवाददाता। क्षेत्र के गहोलिया गांव में रविवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में गेहूं के खेत में आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग से चार बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। मामले में पीड़ित परिवार ने गांव के ही कुछ लोगों पर खुन्नस में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

दोपहर करीब तीन बजे गांव के अवधेश तिवारी के खेत में अचानक आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग देख दूर खेंतो में काम कर रहे लोग बुझाने के लिए दौड़े साथ ही दमकल कर्मियों को सूचना दी, लेकिन तब तक चार बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। किसान पुत्र दीपक तिवारी ने.

आरोप लगाया कि उसके भाई आशू तिवारी हत्या के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार पैरवी कर रहा है। इसको लेकर आरोपित के पारिवारिक खुन्नस मान रहे है और इसी को लेकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया। लेखपाल सर्वेश शर्मा ने बताया कि आग से चार बीघा गेंहू की फसल का नुकसान हुआ है।क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट तहसील भेजी जा रही है।थानाध्यक्ष अनूप कुमार निगम ने बताया कि एसआइ सुरजीत सिंह को मौके पर भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *