11वीं क्लास में ट्यूशन का बंक मारकर हुक्का कैफे गई थीं अंजलि अरोड़ा

विवादित रियलिटी शो लॉक अप अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच भी मुकाबला कड़ा होता जा रहा है। वहीं रविवार को लॉक अप के अंदर जजमेंट डे एपिसोड होता है। इस एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनोट सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होती हैं और उनके बारे सीक्रेट खुलवाने का काम करती रहती हैं। अब तक कंगना रनोट की इस अत्याचारी जेल में कई कंटेस्टेस्टेंट हैरान कर देने वाले खुलासे कर चुके हैं। अब अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर से अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

 

 

 

 

लॉक अप में अंजलि अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बार बोल चुकी हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि जब वह 11वीं क्लास में थीं तो उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। अंजलि अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने अपने भाई के साथ पढ़ाई की थी और उनका भाई उनके लिए काफी प्रोटैक्टिव रहता था। एक बार जब अंजलि अरोड़ा ग्यारहवीं क्लास में थी, तो उन्होंने एक बार अपने ट्यूशन का बंक मारा था और एक कैफे में हुक्का पी रही थीं, जहां अंजलि अरोड़ा के भाई के दोस्त ने उन्हें देखा और भाई को फोन किया।

अंजलि ने आगे कहा कि उनका भाई मौके पर पहुंचा, सबके सामने उन्हें थप्पड़ मारा और घर ले गया। अंजलि ने आगे बताया कि उनके भाई ने उनकी एक नहीं सुनी और पिता को सब कुछ बता दिया। पिता ने उन्हें डांटा और यहां तक कहा कि अगले दिन से अंजलि को बाहर नहीं जाने दिया जाएगा और उसकी पढ़ाई बंद कर दी जाएगी। इसके बाद अंजलि अरोड़ा ने खुलासा किया कि उन्होंने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि एक घंटे तक किसी को नहीं पता था कि क्या हुआ था और फिर उनका भाई ही उन्हें अस्पताल ले गया।

हालांकि अंजलि अरोड़ा ने कहा है कि उसका भाई और पिता ने हमेशा उन्हें प्यार करते है। इसके बाद कंगना रनौत उन्हें यह कहते हुए डांटती हैं कि उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि उन्होंने ऐसा करके सही कदम उठाया है। इसके अलावा अंजलि अरोड़ा ने अपने बारे में और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि कंगना रनोट का शो लॉक अप जल्द खत्म होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *