बोल्ड कपड़ों की वजह से रिश्तेदारों के गुस्से का शिकार हुई थीं उर्फी जावेद

र्फी जावेद अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। वह हर बार कुछ ऐसा पहनकर सामने आती हैं, जिसे देखकर लोगों के भी होश उड़ जाते हैं। बीते दिनों ही उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बनी एक ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस का वजन ही लगभग 20 किलो था। इस आउटफिट को देखकर लोगों का सिर चकरा गया था। हालांकि, उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से ट्रोल भी होती हैं। वहीं, हाल ही में उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने.

 

 

खुलासा किया कि कपड़ों की वजह से वह रिश्तेदारों के गुस्से का भी सामना कर चुकी हैं। उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह हमेशा से बोल्ड कपड़े पहनती हैं और वह अपने स्टाइल को शुरू से पसंद करती हैं। लेकिन कुछ लोगों को उनका यह स्टाइल बर्दाश्त नहीं होता था। उर्फी ने कहा कि एक बार मेरे कुछ रिश्तेदार मेरे घर आए थे। तब उन्होंने अपना सारा गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाला था। उन लोगों ने मेरी कई सारी ड्रेस कैंची से काट दी थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि.

 

 

 

यह स्लीवलेस है और इसमें क्लीवेज दिखते हैं। तब मैंने फैसला लिया था कि एक दिन मैं भी कुछ करके दिखाऊंगी और आज के समय में उनमें से कुछ लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं। उर्फी जावेद पर कई बार आरोप लगा है कि वह फोटो ग्राफर्स को पैसे देकर अपनी फोटोज शेयर करवाती हैं। इस पर भी उर्फी ने अपना जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ‘लोग हमेशा ही सवाल खड़े करते हैं। अगर मैं मर भी जाऊं। तब भी वह लोग मेरे ऊपर सवाल खड़े करते रहेंगे। इसी वजह से अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद को हाल ही में अपने कथित सिंगर बॉयफ्रेंड कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। उन्होंने ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ सहित कई टेलीविजन शोज में काम किया है। उर्फी कुछ समय के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी दिखाई दी थीं और बाद में उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका भी निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *