रवीना टंडन ने बिखेरा हुस्न का जलवा

क्ट्रेस रवीना टंडन नब्बे के दशक की टॉप अभिनेत्रोयों में शुमार हैं, लेकिन आज भी उनके हुस्न का जादू बरकरार है। वह फिल्मों में तो सक्रिय हां ही इसका साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपनी तस्वीरें व वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर से रवीना ने अपनी शोख अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है।

वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक रवीना हर ड्रेस में खूब फबती हैं। अपनी लेट्स्ट तस्वीरों में वह इंडो-वेस्टर्न स्टाइल सिल्वर आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। खुले बालों के साथ रवीना ने इयररिंग्स और डार्क शेड लिप्सटिक के साथ लुक के हाइलाइट किया है। उनका ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट करते दिख रहे हैं।

 

 

 

 

 

फैंस ने की जमकर तारीफ-: रवीना टंडन की इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘आज भी अभी भी आप चीज बड़ी हो मस्त मस्त’। इसके अलावा एक दूसरे फैन ने लिखा, आप भले ही 50 के हो लेकिन अब भी 20 साल की लगती हो। वहीं एक अन्य प्रशंसक ने भी लिखा आज भी वही स्वैग। बाकी यूजर्स भी रवीना की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं।

इस नई फिल्म में दिखाई देंगी रवीना-: बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में रवीना फिल्म केजीएफ 2 में दिखाई दीं। जिसने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कीर्तिमान बनाए। इस फिल्म में रवीना एक पॉलिटिशियन के किरदार में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह कॉमेडी ड्रामा फिल्म घुड़चढ़ी में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता संजयदत्त भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *