साउथ अफ्रीका में खतरों का सामना करती दिखाई देंगी रुबीना दिलैक

रोहित शेट्टी जल्द ही टीवी पर अपने शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन के साथ वापस लौट रहे हैं। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट की कंफर्म सूची भी सामने आ चुकी है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो का हिस्सा बने सभी सितारे पहुंचे थे। इस बार शो में रुबीना दिलैक भी खतरों का सामना करती हुई नजर आएंगी। रुबीना को लेकर पिछले सीजन में भी खबर आई थी कि वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो का हिस्सा बनेंगी लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था।

 

 

वहीं, रुबीना ने इस साल शो का हिस्सा बनने की वजह बताई है। रुबीना ने अभिनव के साथ शो न करने को लेकर कहा कि वह उस वक्त सीरियल ‘शक्ति’ के चलते व्यस्त थीं। इसी वजह से वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा नहीं बनी थीं। उन्होंने कहा इस अभी मेरे पास कोई सीरियल नहीं था, तो मैंने सोचा कि घर में रहकर क्या करना है। इससे अच्छा है काम करूं, तो मैंने शो के लिए हां कर दी। अभिनेत्री ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता है कि इस शो में वह कैसे आगे बढ़ेंगी।

उनका मानना है कि उनके पास इच्छा शक्ति है, जो उन्हें आगे ले जाएगी। वह अपनी कमजोरी को अपने पास रखने में विश्वास रखते हैं न कि अपनी ताकत को दिखाने में। उन्होंने कहा कि वह एक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति नहीं हैं और शो में खुद की लड़ाई लड़ेंगी। जब उनसे पूछा गया कि अगर वह हार गईं तो उसे कैसे लेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप हारने से प्रभावित होते हैं तो आप मूर्ख हैं। जब रुबीना से सवाल किया गया कि साउथ अफ्रीका जाने से पहले अभिनव ने आपको क्या टिप्स दिए,

 

 

 

 

 

 

 

तो उन्होंने कहा कि हम दोनों अलग-अलग चीजों में माहिर हैं। मेरी अपनी ताकत है। इस शो के लिए कोई निश्चित मंत्र नहीं है, जो वह मुझे दे सके। अभिनव ने मुझसे सिर्फ इतना कहा था कि मैं यह कर सकती हूं और मुझे उस पर विश्वास है। बता दें कि इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में ‘लॉकअप’ के विजेता मुनव्वर फारूकी, ‘बिग बॉस’ फेम प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया और निशांत भट्ट, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानी शिवांगी जोशी शामिल हैं। वहीं, जन्नत जुबैर, सृति झा, मोहित कुमार, चेतना, एरिका पैकर्ड और कोरियोग्राफर तुषार भी खतरों का सामना करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *