फ्लावर बिकिनी के बाद उर्फी ने पहनी फॉइल पेपर से बनी अजीबोगरीब ड्रेस

र्फी जावेद सिनेमा जगत के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्हें दर्शक अच्छा कहे या बुरा। लेकिन उन्हें कभी अनदेखा नहीं किया जा सकता है। उर्फी हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनका फैशन सेंस हर किसी को हैरान कर देता है। वह कई बार अपने गजब के आउटफिट से लोगों का सिर घूमा चुकी हैं और ये कारमाना अभिनेत्री ने एक बार फिर कर दिखाया है। हाल ही में उर्फी फ्लावर बिकिनी में दिखी थीं और अब अभिनेत्री ने फॉइल पेपर से बनी ड्रेस पहनकर सबको हैरान कर दिया है।

आम आदमी जहां फॉइल पेपर से खाना पैक करने का काम करता है तो वहीं उर्फी जावेद इसी फॉइल पैपर से बनी ड्रेस पहनकर आज मुंबई की सड़कों पर नजर आई हैं। इस दौरान उर्फी ने पैपराजी को छतरी और मिठाई बांटी। खास बात ये है कि उर्फी हर बार की तरह इस बार भी अपने आउटफिट में काफी कॉन्फिडेंट लगी हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री अपनी इस ड्रेस में कहर ढा रही हैं। अभिनेत्री ने ट्रांसपेरेंट नेट से.

फॉइल पेपर की इस ड्रेस को बनाया है, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर का गोटा भी लगाया है। इस लुक को उर्फी ने पर्पल ओवरकोट से पूरा किया है। हालांकि, इस बार भी उर्फी जावेद का ये लुक सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया। कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे मेडम ये भी क्यों पहना है। इतनी मेहरबानी किसके लिए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसे कोई जू में डालो रे।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘इसका घर बार है या नहीं।

हमेशा घूमती रहती है।’ उर्फी जावेद के लिए लोगों ने और भी काफी कुछ कहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उर्फी अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हुई हैं। वह सबसे पहले आउटफिट की वजह से ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दौरान चर्चा में आई थीं। वहीं, शो से बाहर आने के बाद भी उर्फी ने अपने कपड़ों से लोगों को हैरान कर दिया था, जिस वजह से वह ट्रोल होना शुरू हुईं। हालांकि, वह कई बार ये बात कह चुकी हैं कि उन्हें लोगों की बातों से फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें अपना फैशन सेंस पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *