मोनालिसा की तस्वीरों पर आयुष्मान खुराना ने लुटाया प्यार

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर फैंस के बीच अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं। दूसरी तरफ फैंस भी मोनालिसा की तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं। वहीं, अब अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी भोजपुरी अभिनेत्री ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं।

लेकिन इस बार मोनालिसा की तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना ने प्यार लुटाया है। दरअसल अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मोनालिसा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह योग के अलग-अलग आसान करती दिख रही हैं। ब्लैक आउटफिट के साथ मोनालिसा ने नो मेकअप लुक लिया है, जिसमें भी अभिनेत्री काफी सुंदर लग रही हैं।

मोनालिसा ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- एक और योगा डे। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है। एक यूजर ने मोनालिसा की तस्वीरों पर लिखा, ‘गॉर्जियस।’ दूसरे ने लिखा, ‘वाओ।’ इसी तरह कुछ फैंस ने मोनालिसा को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की बधाई दी है तो कुछ फैंस ने कमेंट में हार्ट और फायर के इमोजी भेजे हैं।

मोनालिसा की इन तस्वीरों को आयुष्मान खुराना ने लाइक किया है। फोटो पर खबर लिखे जाने तक 26 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी ही नहीं टेलीविजन इंडस्ट्री की भी जानी मानी अभिनेत्री हैं। मोनालिसा ने ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा लेने के बाद ‘नजर’, ‘नमक इश्क का’ सहित कई टीवी शो में काम किया है। वहीं, वह हाल ही में अपने पति विक्रांत के साथ ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *