वर्षा के कारण कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर देरी से पहुंचीं आठ ट्रेनें

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। वर्षा के कारण सोमवार को भी दिल्ली-हावड़ा समेत सभी रेल मार्गों पर ट्रेनों के संचालन पर असर पड़ा। आठ ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से सेंट्रल स्टेशन आईं। वर्षा के कारण ही रविवार रात प्रयागराज छोर पर फाल्ट के कारण ओवरहेड इलेक्ट्रिक (ओएचई) फेल होने से 24 ट्रेनें चार घंटे तक खड़ी रही थीं। किसी तरह इस फाल्ट को ठीक करके रात सवा एक बजे ट्रेनों का संचालन सुचारु किया गया था।

सोमवार तड़के तक सभी ट्रेनों को निकाला गया तब संचालन पूरी तरह से बहाल हुआ। एक हजार से ज्यादा यात्रियों ने अपना टिकट रद कराया। सोमवार सुबह से ही फिर तेज वर्षा हुई। इसका असर दिन में ट्रेनों पर दिखाई पड़ा। ट्रेनें सेंट्रल स्टेशन पर 30 मिनट से ढाई घंटे तक देरी से आईं। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, वर्षा के कारण ट्रेनें देरी से आईं, लेकिन यात्रियों को.

ज्यादा सवर्षा के कारण सेंट्रल पर देरी से पहुंचीं आठ ट्रेनें, यात्री परेशान वर्षा के कारण सोमवार को भी दिल्ली-हावड़ा समेत सभी रेल मार्गों पर ट्रेनों के संचालन पर असर पड़ा। आठ ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से सेंट्रल स्टेशन आईं। वर्षा के कारण ही रविवार रात प्रयागराज छोर पर फाल्ट के कारण ओवरहेड इलेक्ट्रिक (ओएचई) फेल होने से 24 ट्रेनें चार घंटे तक खड़ी रही थीं। किसी तरह इस फाल्ट को.

ठीक करके रात सवा एक बजे ट्रेनों का संचालन सुचारु किया गया था। सोमवार तड़के तक सभी ट्रेनों को निकाला गया तब संचालन पूरी तरह से बहाल हुआ। एक हजार से ज्यादा यात्रियों ने अपना टिकट रद कराया। सोमवार सुबह से ही फिर तेज वर्षा हुई। इसका असर दिन में ट्रेनों पर दिखाई पड़ा। ट्रेनें सेंट्रल स्टेशन पर 30 मिनट से ढाई घंटे तक देरी से आईं। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, वर्षा के कारण ट्रेनें देरी से आईं, लेकिन यात्रियों को ज्यादा समस्या नहीं हुई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बसों में भी यात्रियों को हुई दिक्कत-: लगातार वर्षा के कारण रोडवेज बसों में भी यात्रियों को यात्रा में दिक्कत हुई। रविवार व सोमवार को खिड़की के टूटे शीशों ने लोगों को परेशान किया। यात्रा के दौरान कई यात्रियों के कपड़े व सामान भी भीग गए।मस्या नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *