मलाइका अरोड़ा ने बताई एक्टिंग से दूरी की वजह

लाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक्टिंग कमबैक के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि अगर कोई एक्साइटिंग रोल मिला तो वो जरूर फिल्मों में काम करेंगी। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो 12 साल से एक्टिंग से क्यों दूर हैं।

मजेदार ऑफर मिला, तो जरूर करूंगी-: मलाइका से ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान पूछा गया कि उन्होंने किसी फिल्म में फुल फ्लेज्ड रोल क्यों नहीं किया? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे शायद हमेशा ही इस बात से हिचक रही है। लेकिन आने वाले समय में कोई एक्साइटिंग और मजेदार ऑफर मिला, तो मैं उसे जरूर करूंगी। मेरा मानना है कि कभी भी किसी भी चीज को मना नहीं करना चाहिए। भगवान की दया से मुझे ढेरों ऑफर मिल रहे हैं। अगर सच में मुझे कुछ एक्साइटिंग रोल मिला, जिसे सुनकर मैं खुश हो जाऊं तो मैं उसे जरूर करूंगी।

अलग तरह के रोल भी कर सकती हूं-: मलाइका से आगे पूछा गया कि उन्हें डांस बहुत पसंद है, तो क्या आने वाले समय में वो कोई डांस फिल्म करेंगी? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे इसका कोई आइडिया नहीं है। कुछ भी हो सकता है। मैं जिस तरह की इंसान हूं, उससे अलग तरह के रोल भी कर सकती हूं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ में कैमियो रोल में आई थीं नजर-: मलाइका ने 20 साल की उम्र में काम शुरू कर दिया था और फिल्म ‘दिल से’ के सॉन्ग ‘छैंया-छैंया’ से रातों रात स्टार बन गई थीं। उसके बाद उन्होंने कई डांस नंबर्स में काम किया जैसे ‘रंगीलो मारो ढोलना’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’, आदि। मलाइका एक्टर-प्रोड्यूसर के तौर पर इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। मलाइका आखिरी बार 2010 में आई फिल्म ‘हाउसफुल’ में एक्टर के तौर पर नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने 2014 में आई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में कैमियो किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *