चाय की गुमटी में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, एक की मौत, तीन घायल

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। रावतपुर के शनेश्वर चौराहे के पास श्रेय हास्पिटल के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की गुमटी में जा घुसा। ट्रक की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि भाई समेत तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस क्रेन की सहायता से ट्रक के पहियों के बीच में फंसे शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पलक झपकने से पहले ही खत्‍म हो गई एक ज‍िंदगी:-
– नमक फैक्ट्री चौराहे पर रहने वाले अजय कुमार शनेश्वर चौराहे के पास श्रेय हास्पिटल के सामने चाय और पान मसाला की दुकान लगाते हैं।
– अस्पताल के बाहर ही उन्होंने एक छोटी सी गुमटी रखी थी। शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे उनकी दुकान पर शिवनगर निवासी आनंद अपने भाई विपिन के साथ मसाला लेने आया था।
– दोनों भाई मूल रूप से हरदोई नई बस्ती के रहने वाले हैं, जबकि अस्पताल में भर्ती मौदहा निवासी उमर गुल के चाचा कमालुद्दीन भी चाय पी रहे थे।
– इस दौरान नमक फैक्ट्री की ओर से आ रहा सीमेंट लदा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर वहां गुमटी में जा घुसा।
– ट्रक की चपेट में आने से आनंद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसका भाई विपिन चाय विक्रेता अजय और कमालुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान श्रेय हास्पिटल के बाहर खड़ी तीमारदारों की तीन बाईकें भी चपेट में आने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को हटाकर आनंद के शव को बाहर निकाला। रावतपुर एसओ संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *