भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने शेयर किया अनुभव

भोजपुरी सिनेमा के स्टार दुनियाभर में आज धूम मचा रहे हैं। खेसारी लाल यादव से लेकर आम्रपाली दुबे तक इसके उदाहरण हैं। ऐसी ही एक स्टार हैं श्वेता महारा जो भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। जो भोजपुरी से लेकर हरियाणवी, राजस्थानी, उत्तराखंडी इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेर चुकी है। अभिनेत्री श्वेता महारा खेसारी, पवन और रितेश पांडे जैसे कई सुपर स्टार्स के साथ काम कर रही हैं।

इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने अपनी अलग पहचान बना ली है। ऐसे में उन्होंने फिल्मों के लिए शूट किए जाने वाले बेडरूम सीन से जुड़ा एक किस्सा मीडिया से बातचीत के दौर शेयर किया है। जब वह बेडरूम सीन शूट करने के दौरान काफी असहज महसूस कर रहीं थी। भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा से इंटरव्यू के दौरान सीन्स को शूट करने के दौरान होने वाली कठिनाइयों को लेकर सवाल पूछा गया जिस पर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा,

 

 

 

 

 

 

 

मेरी कल्लू के साथ एक फिल्म है। जिसमें एक बेडरूम सीन के दौरान उन्होंने काफी असहज महसूस किया। उनके मुताबिक जब वह यह सीन शूट कर रही थीं तब बहुत सारे गांव वालों की भीड़ शूटिंग की जगह पर इकट्ठा हो गई थी। शॉट चल ही रहा था और सभी वीडियो बनाने लग गए। ये देखकर श्वेता काफी नर्वस हो गईं। जिसके बाद उन्होंने सभी लोगों को वहां से जाने की अपील की और सिर्फ काम के लोगों को ही.

कमरे में रहने दिया था। अभिनेत्री श्वेता महारा बताती हैं कि केवल बेड सीन्स ऐसे होते हैं, जिसे करने में थोड़ी दिक्कत होती है। बाकी के सभी सीन्स को हम लोग आराम से कर लेते हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान ये भी बताया कि वो अरविंद अकेला कल्लू के साथ अच्छी दोस्ती है। उनके साथ फिल्म ‘ससुरारी जिंदा बाद की शूटिंग में नजर आने वाली हैं। तो वहीं म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं। तो वहीं अब जल्द ही उनकी ससुरारी जिंदाबाद रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *