वैलेंटाइंस डे पर कटरीना ने किए चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। कैट ने अपनी पर्सनल लाइफ से जु़ड़े कुछ खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने जिन बातों का खुलासा किया है वे काफी फनी हैं। कटरीना अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त करिश्मा कोहली और मिनी माथुर के साथ वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया जिसे तीनों ने.

 

‘गैलेंटाइंस डे’ के नाम से मनाया। तीनों ने जमकर मस्ती की और गेम्स भी खेले। एक्ट्रेस ने ‘नेवर हेव आई एवर’ खेल के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हैरान कर देने वाले कई खुलासे किए।कटरीना ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने पार्टनर के फोन में चोरी-छुपे झांकने की कोशिश की थी, जिसके लिए बाद में एक्ट्रेस को काफी अफसोस भी हुआ। उन्होंने कहा कि उन्होंने दोबारा ऐसा कभी नहीं किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जब दिवाली पार्टी में छिपकर रोईं कैट:- कटरीना ने गेम के दौरान हैरान करने वाला एक और खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि कई दीवाली पार्टी के दौरान वह रो भी चुकी हैं। हालांकि, कैट ने अपने रोने की वजह का खुलासा नहीं किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह पार्टीज में कई बार बाथरूम में छिपकर रो चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस फिल्म में बनाया फेक इंजरी का बहाना:- कटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े एक और किस्से का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि साल 2009 में फिल्म ‘न्यू यॉर्क’ की शूटिंग करते समय उन्होंने फेक इंजरी का बहाना बनाया था। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में थे। बता दें कि कैट ने अपने दोस्तों के साथ यह खेल अपने कॉस्मेटिक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए खेला था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‘टाइगर 3’ में आएंगी नजर:- एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कटरीना फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *