युवक को पीछे से बदमाशों ने मारी गोली

के० एस० टी०,गाजीपुर। सादात थाना क्षेत्र के मजुई गांव निवासी उमेश (20) को देर शाम अज्ञात बदमाशों ने ताबड़ तोड़ चार गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। परिजन आनन-फानन उसे सैदपुर सीएचसी ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

इधर वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने बहरियाबाद-मजुई मार्ग को जाम कर दिया। रात करीब आठ बजे पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंच गए और जाम समाप्त कराया। इस मामले में तीन हिरासत में लिए गए। मजुई निवसी रामाश्रय राम का पुत्र उमेश बाजार से सामान लेकर घर जा रहा था। वह जैसे गली में मुड़ा तब तक.

दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पीछे से ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दीं। एक कंधे, दूसरी गोली उसकी पीठ पर लगी। आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजन आनन-फानन उमेश को सैदपुर सीएचसी ले गए, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

उमेश की हालत चिंताजनक बनी हुई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बहरियाबाद-मजुई मार्ग को जाम कर दिया। सादात थानाध्यक्ष अगमदास ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किए, लेकिन वह नहीं माने। मौके पर पहुंचे एसपी ने भरोसा देते हुए न सिर्फ जाम समाप्त करवाया बल्कि बगल के हास्टल से तीन लोगों को हिरासत में भी लिया।

यह तीनों मरदापुर के ही रहने वाले बताए गए हैं। इनके बीच पुरानी रंजिश की भी पड़ताल चल रही है। कुछ लोगों को हिरासम में लिया गया मामले की जांच-पड़ताल करने के साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। ( गोपीनाथ सोनी, एएसपी सिटी )

रिपोर्टर:- आशुतोष मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *