पेड़ की डाली पर फंदे के सहारे लटकता मिला युवक का शव

के० एस० टी०,(माहुल) आजमगढ़ संवाददाता। अहरौला थाना क्षेत्र के चकलतीफ गाव में मंगलवार सुबह आम के पेड़ की डाली पर फंदे के सहारे लटकता 23 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। इसकी जानकारी मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना स्थल और.

परिस्थितियों को देखने के बाद ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक अमित यादव पुत्र रामनवल पवई थाना क्षेत्र के भूखली गांव का निवासी था और काफी दिनों से अहरौला थाना क्षेत्र के इमामगढ़ गांव स्थित अपने मौसा रविद्र उर्फ रवि यादव के यहां रहता था।

स्वजनों का कहना है कि सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे भोजन के बाद घर से 200 मीटर दूर स्थित ट्यूबवेल पर सोने की बात कहकर गया। आधा घंटा बाद उसके मौसा रवि भी ट्यूबवेल पर पहुंचे तो उसे न पाकर उसकी मोबाइल पर फोन किया। अमित ने बताया कि शौच हेतु.

चकलतीफ गांव के उत्तर पोखरे पर आया है। तब उसके मौसा निश्‍चित होकर सोने चले गए। मंगलवार की सुबह पोखरे के पास शौच हेतु गईं महिलाओं ने आम के पेड़ लटका शव देख इसकी सूचना रवि यादव के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश शुक्ला ने.

पंचनामा बनवाकर शव को पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया। अमित दो भाइयों में बड़े थे तथा उनकी मां का नाम दुलारी देवी है। उनके मौसा के कोई संतान न होने के कारण उनके घर रहते थे। घटनास्थल से 50 मीटर दूरी पर मृतक की लाल रंग की चप्पल मिलने से आशंका जताई गई है कि.

उनकी हत्या के बाद शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ से लटका दिया गया है। चौंकाने वाली बात तो यह कि उसी के सफेद रंग के शर्ट को फाड़कर फंदा बनाया गया था, लेकिन उसके दोनों पैर जमीन पर थे। थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश शुक्ला का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

रिपोर्टर:- महेश कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *