अब अकेले नहीं रहना चाहती हैं सान्या मल्होत्रा

क्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बेहद ही कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है। सान्या मल्होत्रा की आखिरी फिल्म ‘पगलैट’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसमें दर्शकों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था। लेकिन अभी सान्या अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सान्या मल्होत्रा ने अपनी शादी और कई चीजों पर बातें कीं। उन्होंने बताया कि वह सिंगल हैं और शादी के लिए भी तैयार हैं। सान्या ने कहा कि, ‘ये बहुत ही पर्सनल सवाल है, ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता। मैं सिंगल हूं और शादी के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा अपने दोस्तों से इस बारे में पूछती रहती हूं और वह मुझसे कहते हैं कि तुम्हें खुद को इससे बाहर लाना होगा और मुझे.

ये बिल्कुल समझ नहीं आता है।’ हालांकि, सान्या ने ये बात मजाक में कही थी। शादी के लिए पार्टनर में सान्या क्या देखती हैं, इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘वह एक अच्छा इंसान होना चाहिए, मानसिक और आध्यात्मिक रुप से जागृत होना चाहिए और अगर हमारी एक सी मेंटैलिटी होगी तो मैं उस चीज की बहुत सराहना करुंगी। जो लोग भी ये पढ़ रहे हैं अगर आप उन में से एक हैं तो मुझे फोन करें।

सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘पगलैट’ नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म एक मिडिल क्लास परिवार की इमोशनल कहानी है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने एक विधवा महिला का किरदार निभाया था। सान्या के अलावा फिल्म में सयानी गुप्ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा लीड रोल में हैं।

सान्या मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2016 में फिल्म ‘दंगल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उन्होंने पहलवान बबीता कुमारी का किरदार निभाया था। इसके बाद सान्या ने फिल्म ‘बधाई हो’, ‘फोटोग्राफ’, ‘शकुंतला देवी’ और ‘लूडो’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का दिल जीता। सान्या मल्होत्रा इन दिनों भी अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *