महिला के फरार होने पर दरोगा लाइन हाजिर

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। महिला थाने से पुलिस कर्मियों को गच्चा देकर भागी ड्रग्स तस्कर महिला के मामले में पुलिस कमिश्नर ने एक दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं‚ दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश किए हैं। रिपोर्ट आने पर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

फरार महिला अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी है। क्राइम ब्रांच ने ड्रग्स तस्करी के मामले में 6 मई को एक महिला को गिरफ्तार कर महिला थाने को सौंपा था। 7 मई को तड़़के तस्कर महिला कार्यालय से चुपचाप निकलकर फरार हो गई। सूत्रों के मुताबिक उस वक्त कार्यालय की सिपाही व.

पहरे पर तैनात सिपाही सो रही थी। रात्रिकालीन डयूटी पर तैनात दरोगा अनीता वर्मा भी थाने से नदारद थीं। सुबह महिला के फरार होने की जानकारी पर थाने में हड़़कम्प मच गया। थाना प्रभारी स्नेहलता थाने पहुंचीं और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

सूचना पर एसीपी कोतवाली बृजनरायण सिंह को सीपी असीम अरुण ने जांच के निर्देश दिए। एसीपी ने बताया कि पूछताछ के बाद रात्रिडयूटी पर तैनात दरोगा अनीता वर्मा और दो महिला सिपाहियों के खिलाफ प्रारंभिक जांच की संस्तुति की थी।

इसके आधार पर दरोगा अनीता वर्मा को पुलिस कमिश्नर ने लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं‚ दोनों महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। फरार महिला की तलाश में पुलिस की टीम लगायी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *