पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर की धमाकेदार वापसी

शहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उनकी मां की तरह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों पलक ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। अब एक बार फिर पलक जबरदस्त चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

जो इस बात का सबूत हैं कि उन्होंने अपना अकाउंट रीस्टोर कर लिया है। पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पलक सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है। ऐसे में उनका अकाउंट डिलीट करना फैंस के लिए एक बड़ा झटका था। लेकिन अब पलक की वापसी देख फैंस काफी खुश हैं। 

पलक तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट
पलक तिवारी ने अपनी वापसी एक ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर की है। पलक की तस्वीरें देख फैंस काफी खुश हैं और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पलक तिवारी ने कुछ घंटे पहले ही अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं और फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। हर तस्वीर में पलक का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

कुछ ही देर में पलक की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथ ही पलक ने एक धमाकेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, अब वापसी हो चुकी है। बता दें कि जब पलक ने अपना अकाउंट डिलीट किया था तो ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्होंने ऐसा अपनी मां और अभिनव कोहली के झगड़े के बाद किया है।

बीते दिनों श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली में उनके बेेटे रेयांश को लेकर विवाद हो गया था। बात इतनी आगे बढ़ गई थी कि लोग अभिनव की गिरफ्तारी की मांग करने लगे थे। दरअसल, इन दिनों श्वेता खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं। वहीं अभिनव ने उनपर आरोप लगाया था कि वो उनके बच्चे को छोड़कर मस्ती करने चली गई हैं।

इसके बाद तो मामले में हर रोज एक नई कड़ी सामने निकल कर आई थी। कई तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए थे जिनमें अभिनव हाथापाई करते नजर आए थे। गौरतलब है कि पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से डेब्यू करेंगी। फिल्म इसी महीने रिलीज होगी।

फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है। पलक तिवारी, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *