19 साल की उम्र में पहला ऑडिशन किया था दिशा पाटनी ने

नेशनल क्रश कही जाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी आज यानी 13 जून को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। दिशा पाटनी बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी मुस्कान में ऐसा जादू है जिसे देखकर हर किसी का दिल पिघल जाता है। फिल्मों से लेकर विज्ञापन तक हर जगह दिशा का सिक्का चलता है। दिशा अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं। 

साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरें देख दिल हार जाते हैं। वो अपने बोल्ड आउटफिट और तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरतीं हैं। फिल्मों में आने से पहले दिशा विज्ञापनों की दुनिया का भी जाना पहचाना नाम रही हैं। उन्होंने कोल्ड क्रीम, चॉकलेट और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए कई विज्ञापन किए हैं। अब दिशा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऑडिशन देती नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकेंगे कि दिशा बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आ रही हैं। दिशा एक कोल्ड क्रीम के लिए ऑडिशन दे रही हैं। उस दौरान वह मात्र 19 साल की थीं। फैंस को यह वीडियो काफी हैरान कर रहा है क्योंकि पहली झलक में दिशा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। दिशा का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। उनके नैन-नक्श से लेकर जॉ लाइन में फर्क साफ देखा जा सकता है।

वीडियो में देख सकेंगे कि पहले दिशा अपना प्रोफाइल लुक देती हैं। उसके बाद वो अलग-अलग कॉस्ट्यूम में विज्ञापन की लाइनें बोलती नजर आती हैं। खास बात है कि दिशा के जन्मदिन के मौके पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है और फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दिशा पाटनी ने अपनी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी। इस फिल्म में वो वरुण तेज के अपोजिट नजर आई थीं।

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक थी। इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था। वहीं दिशा ने धोनी की प्रेमिका का किरदार निभाया था। दिशा फिल्म में कुछ ही समय के लिए ही नजर आईं थीं, लेकिन अपनी मुस्कान से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था।

दिशा एक बेहतरीन अदाकारा तो हैं ही साथ ही वो एप डेवलेपर भी हैं। उन्होंने एक एप डेवलेप किया है जिसके माध्यम से वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। ये एप प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है। फिल्मों की बात करें तो दिशा ‘एमएस धोनी’, ‘बाघी 2’, ‘मलंग’, ‘भारत’ और ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *