अंदर से बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है कृति सेनन

कृति सेनन आज यानी 27 जुलाई को 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके को कृति ने अपनी फिल्म मिमी के जरिए और भी खास बना दिया है। कृति सेनन ने इस फिल्म में अपनी अदाकारी से चार चांद लगा दिए हैं। वैसे तो बॉलीवुड में कृति ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया था।

इसके बाद कृति ने ‘बरेली की बर्फी’, ‘पानीपत’, ‘लुका छुपी’ सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। सोशल मीडिया पर कृति की बड़ी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। कृति सेनन ने बहुत कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

आज कृति के जन्मदिन पर हम आपको उनके मुंबई वाले शानदार घर की कुछ झलकियां दिखाने जा रहे हैं। कृति सेनन ने 2014 में अपना ये घर खरीदा था, इससे पहले वह रेंटेड अपार्टमेंट में रहती थीं। नए घर में वह अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ रहती हैं।

कभी कभी इस घर में उनके मां-पापा भी रहने के लिए आते हैं। कृति सेनन फिटनेस फ्रीक हैं। वो जिम जाने के अलावा घर पर योग और मेडिटेशन भी करती हैं। कृति का ये घर बेहद खूबसूरत है। यहां से बाहर का खूबसूरत नजारा भी दिखता है। कृति अकसर विंडो से बाहर देखते हुए तस्वीरें साझा करती हैं।

एक्ट्रेस ने अपने घर की इस खास जगह को काफी सिंपल और सोबर रखा है। दो देखने में आंखों को काफी सुकून देते हैं। घर में पूजा करने के लिए मंदिर भी बनाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका घर सिलेब आर्किटेक्ट प्रियंका मेहरा ने डिजाइन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *