युवक को बाइक ने मारी टक्कर‚ मौत

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। पनकी थाना क्षेत्र में रोड़ डि़वाइड़र पर कसरत कर रहे युवक को एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक काफी दूर उछलकर गिरा और सिर पर आयी गंभीर चोट के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में बाइक सवार भी घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा और युवक का शव पोस्टमार्टम भेजा।

गुजैनी रामलीला पार्क निवासी अवधेश पाल का बेटा अनुज पाल (19) रोज सुबह दौड़़ लगाने जाता था। वह फोर्स में जाने की तैयारी कर रहा था। दौड़़ लगाने के साथ ही वह कसरत भी करता था। रोज की तरह शनिवार सुबह भी अनुज दौड़़ लगाने सुबह पांच बजे घर से निकला था। दौड़़ लगाने के बाद वह थम्पसअप चौराहे के पास रोड़ डि़वाइड़र के सहारे कसरत (पुश अप) करने लगा। इसी दौरान बर्रा की तरफ से.

आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने अनुज को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अनुज कई फीट दूर उछलकर गिरा और सिर पर आयी गंभीर चोट के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उधर‚ टक्कर लगने से बाइक सवार भी अनियंत्रित होकर गिर पड़़ा और घायल हो गया। राहगीरों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अनुज के पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी और.

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि मरने वाला युवक सड़़क किनारे डि़वाइड़र के सहारे कसरत कर रहा था‚ तभी तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी‚ जिससे गंभीर चोट लगने से उसकी मौ हो गयी। हादसे में बाइक सवार युवक भी घायल हुआ है‚ जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत भी नाजुक है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *