शो में अपना सफर देख भावुक हुईं दिव्या अग्रवाल

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाला है। फिनाले में बस अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में अब इस शो में हर कंटेस्टेंट दर्शकों को लुभाने और उनका मनोरंजन करने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। ताकि वे बिग बॉस की ट्रॉफी जीत सकें। बीतते हफ्ते के साथ यह शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इसी क्रम में आज प्रसारित हुए एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को शो में अपना पूरा सफर फिर से देखने को मिला।

 

 दरअसल, बिग बॉस ने एक वीडियो के जरिए हर सदस्य को उनके सफर की खट्टी- मीठी यादें दिखाईं। वहीं, वीडियो पूरा होने के बाद कंटेस्टेंट को उन यादों से जुड़ी दो तस्वीरें दी गईं। जिसमें से एक को उन्हें नष्ट करना था जबकि एक को हमेशा के लिए अपने साथ रखना था। इसके लिए कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने गॉर्डेन एरिया में बुलाया और बाकी सभी कंटेस्टेंट को लिविंग रूम में बैठने को कहा।

 

 इसी क्रम में आज शो में सबसे आखिर में बारी आई दिव्या अग्रवाल की। दिव्या को इस शो से जुड़ी उनकी यादों की एक वीडियो दिखाई गईं। जिसे देखने के बाद वह भावुक हो गईं। साथ ही उन्होंने इस वीडियो में दिखाई गईं यादों से जुड़ी दोनों तस्वीरों को शो की सबसे बुरी यादें बताईं। दिव्या को वीडियो के पहले हिस्से में राकेश बापट के साथ लड़ते दिखाया गया। वीडियो में दिव्या और राकेश की शो के.

 

दौरान कई बार हुई बहस और लड़ाई देखने को मिली। वहीं, दूसरे हिस्से में दिव्या को निशांत भट्ट के साथ भिड़ते दिखाया गया, जिसे देख दिव्या भावुक हो गईं। वहीं, जब बिग बॉस ने दिव्या से राकेश और निशांत में से किसी एक साथ अपनी याद को खत्म करने को कहा तो दिव्या ने दोनों ही तस्वीरें नष्ट करने की इजाजत मांगी। हालांकि, इस पर बिग बॉस ने उन्हें सिर्फ एक ही फोटो नष्ट करने को कहा। इसके बाद दिव्या ने कहा कि.

 

यह दोनों तस्वीरें उनके लिए इस शो की सबसे बुरी याद है। जिसके बाद उन्होंने राकेश के साथ अपनी फोटो को खत्म करने का फैसला किया। शो में नेहा भसीन के निकल जाने के बाद से अब सिर्फ फिनाले की रेस में टॉप पांच कंटेस्टेंट ही बचे हैं। फिनाले की इस रेस में अब राकेश बापट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सेहजपाल, दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट शामिल हैं। बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे से शुरू होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *