मोदी जी को भेजी जायेगी चाय पत्ती और चीनी, धीरू भैया

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। प्रदेश भर मे दिन पर दिन बढ़ रही महंगाई की मार ने यूपी की जनता का हाल बेहाल कर दिया है। दाल-रोटी पर जीने वाली जनता के लिए वो भी खाना दूभर हो गया है। जो जनता अब तक केवल प्याज से रोती थी अब टमाटर भी उसे खून के आंसू रूला रहा है। जिससे बेहाल जनता अब केंद्र सरकार के साथ साथ राज्य सरकार से भी नाराज चल रही है जिस महंगाई के विरोध मे कल्यानपुर.

विधानसभा की जनता द्वारा क्षेत्र मे धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस धरना प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले धीरु भइया के साथ साथ कुछ और लोग भी इस प्रदर्शन मे शामिल दिखे। बढ़ती महंगाई के विरोध मे किए जा रहे इस धरना प्रदर्शन पर योगी मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए धीरु भइया ने कहा कि जैसे मोदी जी से देश नही संभल रहा वैसे योगी जी से राज्य नही संभल रहा। उन्होने कहा कि देश मे कड़वा तेल,

टमाटर, सिलेंडर, पेट्रोल इन सबके दाम दिन पर दिन आसमान छू रहे है जिससे य़ूपी की जनता इस योगी सरकार से पूरी तरह से त्रस्त हो गई है और जल्द ही इस योगी सरकार को सत्ता से हटा देगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी देश चलाने मे पूरी तरह से असफल है इस लिए उन्हे चाय ही बनानी चाहिए सत्ता चलाना उनके बस की बात नही। साथ ही कांग्रेस राज से मोदी राज मे महंगाई की.

तुलना करते हुए कहा कि जहां कांग्रेस राज मे सिलेंडर 350, सरसो का तेल 70, टमाटर 15-20, चीनी 32 रुपए थी वो अब योगी सरकार मे 1000 सिलेंडर, 200 रु सरसो का तेल, 80 रु टमाटर, और 40-42 रुपए चीनी हो गई है जिससे जनता बेहाल है साथ ही उन्होने ये भी कहा कि योगी मोदी राज मे देश का विकास नही विनाश हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *