बिना फिल्मों में काम किए मोटी कमाई करती हैं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा आज इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखती हैं। अपनी उम्र के 48वें पड़ाव पर पहुंचने के बाद भी अभिनेत्री को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। अभिनेत्री आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

वहीं, बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कमाई के मामले में किसी भी अन्य अभिनेत्री से कम नहीं। वह भले ही फिल्म में बतौर अभिनेत्री नजर ना आई हों, लेकिन इसके बावजूद वह बड़े पर्दे से दूर रहकर भी अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं। बड़े पर्दे से दूर मलाइका अब छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह कई ब्रांड को भी एंडोर्स करती हैं, जिसकी वजह से.

वह खूब कमाई भी कर लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मलाइका की नेटवर्थ करीब 100 करोड़ रुपए हैं। वह भले ही फिल्मों में बतौर हीरोइन नजर ना आई हों, लेकिन फिल्मों में दिखाए जाने वाले उनके गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री फिल्मों में अपने एक आइटम डांस के लिए करीब 1.75 करोड रुपए की फीस वसूलती हैं। इसके अलावा मलाइका टेलीविजन पर आने वाले रियलिटी शो.

जैसे नच बलिए, नच बलिए सीजन- 2, जरा नच के दिखा, झलक दिखला जा जैसे कई शोज में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री इन शोज को जज करने के लिए भी मोटी फीस चार्ज करती हैं। इसके अलावा मलाइका की कमाई के जरिए में 30 से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट भी शामिल है। इन सबके साथ ही एक्ट्रेस मुंबई में एक योगा स्टूडियो भी चलाती हैं, जहां से उन्हें अच्छी खासी कमाई हो जाती हैं।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन मलाइका की लाइफ स्टाइल भी काफी लग्जरियस है। अभिनेत्री के पास मौजूद महंगी चीजों की बात करें तो उनके पास रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730 एलडी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, बीएमडब्लयू एक्स 7 जैसी मंहगी कारें हैं। साथ ही उनके पास मुंबई के बांद्रा में एक अपार्टमेंट भी है, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ से ज्यादा है। मलाइका अरोड़ा का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को हुआ था।

मलाइका कम उम्र में ही मॉडलिंग करने लगी थीं। 1990 के दशक के अंत में वह वीडियो जॉकी के रूप में चुनी गई थीं। एक्ट्रेस अपने फिटनेस, ड्रेस और डांस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। मलाइका ने कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं, जो बेहद लोकप्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *