एक्सीडेंट के बाद से ट्रॉमा में हैं मलाइका

भिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था। अभिनेत्री की कार के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा था और एक्सप्रेस वे पर उनकी कार तीन अन्य कार से भीड़ गई थी। इस एक्सीडेंट में मलाइका को काफी चोट आई थी और ब्लड लॉस भी हुआ था। मलाइका ने अब कुछ दिन घर पर आराम करने के बाद अपने काम पर वापसी कर ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने एक्सीडेंट के बारे में बात की। अभिनेत्री ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक्सीडेंट के बाद से ट्रॉमा में है और अभी भी उस दुर्घटना को भुला नहीं पा रही हैं।

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी चीज है, जिसे मैं याद नहीं रखना चाहती, लेकिन मैं इसे भुला भी नहीं सकती। अगर मैं कोई फिल्म देखती हूं और उसमें एक्सीडेंट के बाद मुझे खून दिख जाता है, तो मुझे वहीं सब याद आता है। मैंने वहां बहुत सारा खून देखा था। इसके आगे मलाइका ने कहा कि कुछ समय तक तो मुझे समझ भी नहीं आया था कि मैं जिंदा हूं या फिर नहीं। मैं शॉक्ड थी और मेरे सिर में दर्द था। मैं उस समय बस यहीं जानना चाहती थी कि मैं जिंदा हूं या मर गई। मुझे एक तेज आवाज सुनाई दी और जोर का धक्का लगा इसके बाद सबकुछ ब्लर हो गया।

अस्पताल में जाकर मुझे होश आया था। बता दें कि मलाइका का एक्सीडेंट 2 अप्रैल को खोपोली, महाराष्ट्र में हुआ था। उस समय वह किसी इवेंट से वापस लौट रही थीं। वहीं, मलाइका को अस्पताल से एक दिन बाद छुट्टी मिल गई थी। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। हाल ही में वह अर्जुन कपूर के साथ रणबीर और आलिया के रिसेप्शन में भी दिखाई दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *