युवक को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा महंगा

के० एस० टी०,नई दिल्ली संवाददाता। न्यू उस्मानपुर इलाके में एक युवक को फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती करना बहुत महंगा पड़ गया। युवती ने उसे मिलने के लिए बुलाया और एक कमरे में ले गई। वहां अपने दोस्तों को बुलाकर युवक को बुरी तरह से पिटवा दिया। झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर युवक के परिवार से एक लाख रुपये की फिरौती मांगी। युवक के स्वजन पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला।

आरोपित पीड़ित को एक सुनसान गली में छोड़कर भाग गए थे। इशांत मिश्रा की शिकायत पर पुलिस ने लूट, फिरौती, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इशांत मिश्रा अपने परिवार के साथ जगजीत नगर में रहते हैं। वह गाजियाबाद में एक्सरे टेक्नीशियन की नौकरी करते हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि फेसबुक पर दीपाली नाम की एक युवती से दाेस्ती हुई थी।

दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। बुधवार देर शाम को युवती ने युवक को फोन करके न्यू उस्मानपुर में मिलने के लिए बुलाया। युवक उससे मिलने के लिए पहुंच गया, वहां से युवती उसे चांदनी नाम की एक दोस्त के घर ले गई। चांदनी ने उन दोनों को एक कमरे में बैठा दिया और खाने-पीने का सामान देकर चली गई। कुछ देर के बाद कमरे में चार युवक घुसे और उन दोनों से कहने लगे कि तुम कमरे में गलत काम कर रहे हो।

उन्होंने पीड़ित की जमकर पिटाई कर दी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगे। आरोपितों ने पीड़ित के फोन से उसके भाई को वाट्सएप काल की और एक लाख रुपये की फिरौती खजूरी चौक पर लाने को कहा। कुछ देर के बाद उसका भाई खजूरी चौक पर पुलिस को लेकर पहुंचा आरोपित उनके सामने नहीं आए। पीड़ित को एक सुनसान गली में छोड़कर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। पीड़ित किसी तरह अपने भाई के पास पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *