75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस परिवार बढ़-चढ़ कर लें भाग, आइजी

के० एस० टी०,गाजीपुर संवाददाता। हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत पुलिस लाइन में भारत वर्ष के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम में वाराणसी जोन के आइजी के सत्य नारायणा ने प्रतिभाग किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों के आवास पर स्वयं तिरंगा लगाकर आजादी के अमृत महोत्सव में सभी से.

बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया। इसके बाद पुलिस लाइन परिसर में श्रमदान कर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कार्यालयों व लाइन परिसर में साफ सफाई व तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित किया। पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी के. सत्यनारायणा ने पुलिस लाइन स्थित आवास में रह रहे पुलिस कर्मियों के आवास पर स्वयं तिरंगा लगाया।

कहा कि हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव की ही एक कड़ी है। इस अभियान के माध्यम से आमजन के दिलों में देशभक्ति की भावना को और प्रबल करने व देश के लिए प्रत्येक व्यक्ति में प्रेम जागरूक करना है। साथ ही राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान की भावना को पैदा करना है।

जिससे देश का हर देशवासी अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा आगे खड़ा रहकर प्रतिभाग कर सके। एसपी रोहन पी. बोत्रे, एएसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, एएसपी ग्रामीण आरडी चौरसिया, सीओ सिटी गौरव कुमार आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *