पैपराजी के चक्कर में शहनाज गिल को खर्च करने पड़े एक हजार रुपये

बिग बॉस से पहचान बनाने वाली शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका चुलबुला अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। एक बार फिर शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आई हैं। शहनाज कहती नजर आ रही हैं कि पैपराजी के चक्कर में उनके हजार रुपये खर्च हो गए हैं।

वीडियो में शहनाज गिल एक ब्यूटी पार्लर से निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। ब्लू जींस और लूज व्हाइट शर्ट में शहनाज बेहद प्यारी लग रही हैं। वीडियो में उनका हेयर स्टाइल काफी आकर्षक लग रहा है। शर्ट में उन्होंने चश्मा टक किया हुआ है और पार्लर से बाहर निकलकर वह हाथ में तिरंगा लेकर फोटोग्राफर्स को पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज जैसे ही पार्लर से बाहर आ रही हैं.

तो पैपराजी उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं। शहनाज भी सभी को बधाई दे रही हैं। इसके बाद शहनाज कह रही हैं कि साइड, साइड…! इसके बाद शहनाज कहती हैं, ‘तुम्हारे चक्कर में मुझे हजार रूपये देकर हेयर स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी है। मुझे लगा तुम लोग बाहर खड़े हो।’ इसके बाद शहनाज ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए और फिर अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं।

 

बता दें कि एक सेलिब्रिटी फोटो ग्राफर ने शहनाज का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। शहनाज की इस वीडियो पर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘शाइनिंग स्टार’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारा बबली और स्वीट अंदाज हमेशा प्यारा लगता है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये सच में बच्चों की तरह मासूम है।’ कमेंट बॉक्स में यूजर्स शहनाज की क्यूटनेस की.

 

जमकर तारीफें कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें दो शहनाज इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि शहनाज इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी, मगर खुद शहनाज ने इस बारे में कहा कि यह महज अफवाहें हैं। वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *