मौत की झूठी खबर फैलाने वालों पर भड़कीं अभिनेत्री अनन्या चटर्जी

फिल्म ‘अबोहोमन’ फेम बंगाली अभिनेत्री अनन्या चटर्जी इन दिनों चर्चांओं में हैं। बीते दिन, मीडिया में अचानक ही नेशनल अवॉर्ड विनर अनन्या चटर्जी के निधन की खबर आई थी। दावा किया गया था कि फेंफड़ों में हुए संक्रमण की वजह से अभिनेत्री का निधन हो गया है। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी। लेकिन अब अनन्या चटर्जी ने उनकी मौत की झूठी खबर फैलाने वालों को.

फटकार लगाई है। बता दें कि शुक्रवार को जिस अभिनत्री का निधन हुआ है, उनका नाम भी अनन्या चटर्जी है। लेकिन वह टीवी जगत में ज्यादा सक्रिय रहीं। हालांकि, नाम एक जैसा होने की वजह से कुछ जगह पर नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री के निधन का बात लिख दी गई। हालांकि, इस झूठी खबर की वजह से फिल्म ‘अबोहोमन’ फेम अभिनेत्री अनन्या चटर्जी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

एक तरफ अभिनेत्री के परिवार वाले डर गए। तो साथ ही अनन्या चटर्जी का फोन शुक्रवार पूरे दिन बजता रहा। अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं और ठीक हैं। अभिनेत्री ने बताया कि यह वरिष्ठ अभिनेत्री अनन्या चटर्जी हैं जिनकी मृत्यु हो गई है। अनन्या चटर्जी ने उस समाचार आउटलेट पर भी कटाक्ष किया जिसने गलत तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए.

अभिनेत्री के निधन की खबर लोगों तक पहुंचाई। इस दौरान शीर्षक में भी गलती की गई थी। हालांकि, जैसे ही अनन्या चटर्जी ने अपने निधन की खबर पर सख्त प्रतिक्रिया दी है, उसके तुरंत बाद ही अभिनेत्री की निधन की खबर सब जगह से हटा दी गई। बता दें कि शुक्रवार को जिस अभिनेत्री अनन्या चटर्जी का निधन हुआ है, वह कुछ बंगाली फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

वह सिनेमा में अपनी नेचुरल एक्टिंग के लिए जानी जाती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत के बाद ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *