बोल्डनेस में उर्फी जावेद को टक्कर देती हैं श्वेता शर्मा

क्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक और कपड़ों को लेकर अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। उर्फी रोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और हर एक में उनका अंदाज अनोखा होता है। उर्फी के ही नक्शे कदम पर श्वेता शर्मा भी चल पड़ी हैं। जी हां, उनकी तस्वीरें देखकर तो ऐसा ही लगता है। श्वेता शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

वह भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना नाम बन गई हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर श्वेता शर्मा अपने बोल्ड लुक का लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लोग उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद भी कहते हैं। आपको बता दें कि श्वेता शर्मा ने रितेश पांडे के साथ ‘गजब करईहा’ नाम के एल्बम से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखे थे। अपने पहले ही भोजपुरी गाने से श्वेता शर्मा खूब लोकप्रिय हो गईं।

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। लुक और स्टाइल के मामले में वह भोजपुरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। श्वेता आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। तस्वीरों में उनका लुक और अंदाज देखने लायक होता है। यही वजह है कि श्वेता की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। श्वेता शर्मा की बोल्ड अदाएं उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं।

श्वेता शर्मा पर ट्रेडिशनल और वेस्टर्न हर तरह के परिधान खूब फबते हैं। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बिकिनी में भी खूब तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं। श्वेता का हर अंदाज यूजर्स को खूब पसंद आता है। सोशल मीडिया पर श्वेता की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और यूजर्स उनकी फिटनेस, खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस की दिल खोलकर तारीफें करते नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *