टीवी एक्ट्रेस बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल हुईं श्रद्धा आर्या, दिया करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने बेबाक लुक को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार वह अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में श्रद्धा को बॉडी शेमिंग की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह ट्रोल्स को करारा जवाब देती नजर आईं। श्रद्धा ने पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का रोल अदा किया था।

इस सीरियल से लाखों फैंस का दिल जीतने वाली श्रद्धा इन दिनों बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं। हालांकि इस बार श्रद्धा ने बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोल्स को जवाब देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वायरल वीडियो में श्रद्धा एक टॉवल लपेटे नजर आईं जिसे लेकर वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो गईं। ट्रोल्स ने उन्हें ऐसे देखकर भद्दे कमेंट भी किए। वहीं श्रद्धा ने बॉडी शेमिंग करने वालों को

‘थूककर’ करारा जवाब दिया जिसके बाद ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई और कई फैंस भी उनके समर्थन में आ गए। श्रद्धा के एक फैन ने तो यह तक कहा हम हमेशा आपके साथ हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने श्रद्धा की तरफदारी करते हुए लिखा यह बॉडी शेमिंग बंद कर दो उनकी जिंदगी है वह कुछ भी करें तुम्हें क्या। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है। उसमें वह बॉडी शेमिंग को लेकर लिखे गए भद्दे कमेंट्स पढ़ती हुई नजर आईं।

वह फोन पर कमेंट्स को पढ़ते-पढ़ते कैमरे की ओर देखकर ‘थूकती’ हैं और अजीब-सी शक्ल बना लेती हैं। श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखी बातें पढ़ते हुए। अपने इस वीडियो पोस्ट के बाद से श्रद्धा सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *