मां की मौत के बाद रोती-गिड़गिड़ाती नजर आईं राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी मां की मौत के बाद काफी टूट चुकी हैं। उनकी मां के निधन को चार दिन हुए हैं। इस बीच राखी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहुत तरह रोती-बिलखती नजर आईं। इस वीडियो में राखी चीख-चीखकर कह रही हैं कि उनकी शादी खतरे में हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर राखी सावंत के साथ ऐसा क्या हुआ कि वह इस हालत में नजर आईं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने चीख-चीखकर कहा कि उनका निकाह खतरे में है और वह बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन से जूझ रही हैं। राखी ने कहा मेरी शादी खतरे में है। मुझे मेरी शादी बचानी है। शादी कोई मजाक या खेल नहीं है। किसी को क्या मिलता है मेरी जिंदगी में आकर।

किसी को क्या मिल रहा है जो मेरी शादीशुदा जिंदगी में आ रहा है। मुझ पर जुल्म मत करो। मैं बहुत डिस्टर्ब हूं। इस वीडियो को देखकर राखी के फैंस इस बात से नाराज हुए कि वह कैसे हर रिश्ते को खेल बना सकती हैं। उन्होंने कहा कि जिसकी मां को गुजरे चार दिन नहीं हुए वह कैसे नई चीजों को लेकर रो या बिलख सकता है। पूरे वीडियो में राखी रोती बिलखती और चिल्लाती नजर आईं।

वह यह भी कहती हैं कि खुदा मुझे मार क्यों नहीं देता। राखी के इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा यह बहुत ही दर्दनाक है कि जिसकी मां को गुजरे तीन दिन नहीं हुए वह दोबारा ड्रामा मोड में आ गई। दूसरे यूजर ने कहा अब आप नया ड्रामा करो। बता दें कुछ समय पहले राखी ने दावा किया था कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी खान के साथ शादी कर ली है। उन्होंने शादी के बाद धर्म बदल लिया है और.

अपना नाम फातिमा कर लिया है। शुरुआत में आदिल इस कोर्ट मैरिज और निकाहनामा पर चुप थे। हालांकि कुछ दिन बाद आदिल ने भी इस शादी पर हामी भरी थी। बता दें कि 28 जनवरी 2023 को राखी की मां जया का मुंबई के क्रिटिकेयर एशिया मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में निधन हुआ था जिसके बाद वह काफी दुखी नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *