फंदे से लटका मिला युवक का शव

के० एस० टी०, कानपुर नगर/संदलपुर संवाददाता। मंगलपुर थानाक्षेत्र के रणधीरपुर गांव में एक युवक ने सुबह आम के पेड़ में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच की और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ग्रामीणों के अनुसार युवक मनोरोग से पीड़ित था और वह गांव में अकेले रहता था। मंगलपुर के रणधीरपुर गांव निवासी रामनरेश कुशवाहा (44) ने बुधवार सुबह गांव के बाहर स्थित खेत में लगे आम के पेड़ में अंगौछे से फंदा लगाकर जान दे दी।

खेत के पास बकरियां चरा रहे बच्चों ने रामनरेश का शव पेड़ से लटका देख तो ग्रामीणों को सूचना दी। वहीं ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मंगलपुर इंस्पेक्टर व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य एकत्र किए। गांव के बृजमोहन कुशवाहा ने बताया कि रामनेरश का परिवार 1978 में गांव छोड़कर राजपुर कस्बे में रहने लगे थे। उसके भाई बबलू, तिलक सिंह, राजेश, कमलेश कुमार राजकोट गुजरात में परिवार सहित मजदूरी करते हैं।

वर्तमान समय में परिवार का कोई सदस्य राजपुर व रणधीरपुर गांव में नहीं रहता है। रामनरेश गांव में अकेले रहता था और तीन दिन से आम के पेड़ के आसपास चक्कर लगा रहा था। मंगलपुर इंस्पेक्टर शिवनारायण सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार वालों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *