उच्चाधिकारियों का आदेश शास्त्री नगर चौकी के सामने बौना

भाजपा नेता लगातार दे रहा है धमकियां

पत्रकार पर भी बन रहा है निरंतर दबाव

फोटो वायरल करने के शक पर सब्जी विक्रेता पर हुआ हमला

काकादेव थाना क्षेत्र की शास्त्री नगर चौकी में भाजपा नेता के मामले में पुलिस के उच्चधिकारियों तक की जांचे दबा दी जा रही हैं। जबकि इलाकाई भाजपा के अन्य शीर्ष नेता तक उक्त नेता के खैय्ये से अंसतुष्ट है।

हलांकि पार्टी के नेता इस नेता का खुलेतौर पर विरोध नहीं कर रहे हैं। घटनाक्रम के मुताबिक 28 मई को भाजपा नेता महेन्द्र तिवारी, विजय तिवारी, रितिक व प्रतीक ने सब्जी विक्रेता रवि गुप्ता को न बुरी तरह से मारा पीटा था।

बल्कि उसकी बिक्री के पैसे भी उठा लिए थे। जिसमें स्थानीय शास्त्री नगर चौकी मूकदर्शन बनी रही थी किन्तु शास्त्री नगर व्यापार मंडल के कई दुकानदार गरीब सब्जी विक्रेता के फेवर में आ गये थे। जिसकी भनक शास्त्री नगर चौकी में पहुंच गई थी।

लिहाजा उन्होंने अपनी बला टालने के लिए पीड़ित सब्जी विक्रेता को काकादेव थाने भेज दिया था। जहां प्राथमिकी मामूली दफाओ में लिखकर आगे कार्यवाही की बात कह कर सब्जी विक्रेता को वहां से भेज दिया गया था।

इस मामले में उक्त सब्जी विक्रेता का कुसूर बस इतना था कि वहां पर सब्जी दे देने वह पत्रकार आया था। जिसने लॉक डाउन में खुली महेन्द्र तिवारी के यहां की खुली दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ती धज्जियां की खबर छपी थी।

उन्हें शक था कि उक्त सब्जी विक्रेता ने ही बंदी वाले दिन खुली दुकान का उक्त वीडियो बनाकर ही इस पत्रकार को वायरल किया है। उस घटना के बाद पीड़ित आई० जी० आर० एस० से तमाम अधिकारियों को सूचना दे चुका है।

किन्तु मामला क्योंकि में आते ही दब जाता है। उसके बाद भाजपा नेता के लोग निरंतर पीड़ित व पत्रकार पर दबंगों से दबाव बनवा बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *