प्रेमी के साथ जेल जाने की जिद पर अड़ी प्रेमिका

के० एस० टी०,कानपुर नगर। गोविंद नगर थाने में उस समय पुलिस कर्मी सहम गए, जब एक युवती खुद को प्रेमी के साथ जेल भेजने की जिद पर अड़ गई। थाने में उसने हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। किसी तरह पुलिस ने उसे शांत कराकर घर भेजा और आरोपित को कोर्ट में पेश करके जेल रवाना किया।

इस दौरान थाने में युवती का ड्रामा देखने वालों का भी मजमा लगा रहा। पुलिस के मुताबिक गोविंदनगर निवासी रश्मि तिवारी की औरैया हैदरपुर निवासी नवनीत से वर्ष 2019 में शादी हुई थी। रश्मि ने 19 अक्तूबर 2020 को पति नवनीत, समेत अन्य ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न,

मारपीट, जानमाल की धमकी व गर्भपात करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रश्मि को बाद में पता चला कि पति के लखनऊ में रहने वाली किसी महिला से संबंध हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पति नवनीत फरार चल रहा था। बुधवार को गोविंद नगर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तारी की जानकारी नवनीत की प्रेमिका को हुई तो वह बुधवार दोपहर में थाने पहुंची। उसने नवनीत को छोड़ने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने अनसुनी की तो वह प्रेमी के साथ जेल भेजे जाने की जिद पर अड़ गई और हंगामा शुरू कर दिया।

इसपर महिला सिपाहियों ने उसे किसी तरह पकड़ा और शांत कराया। थाना प्रभारी गोविंद नगर अनुराग मिश्र ने बताया कि प्रेमिका को समझा कर घर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *