सपा नेेता की हत्या में पांच अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

के० एस० टी०,इटावा संवाददाता। इटावा के बसरेहर थानाक्षेत्र में सपा के पूर्व युवजन सभा के जिलाध्यक्ष व पूर्व प्रधान राजकुमार उर्फ बबलू यादव की हत्या में शुक्रवार को पांच अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया। हालाकि पुलिस को अभी तक धोखे से गोली चलने से मौत के साक्ष्य मिले हैं।

एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की अबतक की पड़ताल में सामने आया कि नगला हर्रा निवासी बबलू यादव गुरुवार शाम नगला लायक पहुंचे तो उनके साथ गांव के चार-पांच युवक थे।

सभी ने स्कूल के पास खड़े होकर बातचीत शुरु कर दी। इसमें कुछ युवकों ने शराब पी रखी थी। बबलू ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा की बात छेड़ी तो साथ खड़ा युवक चिंटू गाड़ी से 315 बोर का तमंचा निकाल कर लाया। नशे में धुत चिंटू ने लोडेड तमंचा बबलू की तरफ तानकर मजाकिया लहजे में डराने लगा।

इसी दौरान धोखे से ट्रिगर दबा और गोली बबलू के सीने में जा धसी। बबलू को लहूलुहान होकर जमीन पर गिरा देख साथ मौजूद साथी फरार हो गए। पुलिस ने उनकी लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया तो सभी के नंबर बंद मिले। देर रात से ही पुलिस ने दबिश शुरु की और सभी फरार युवकों के.

परिजनों व रिश्तेदारों को उठाया। इसके बाद शुक्रवार दोपहर तक सब थाने पहुंचे। पुलिस ने चिंटू के कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया। उधर देर शाम बबलू के पिता सूरज सिंह यादव ने थाने में तहरीर देकर चुनावी रंजिश में पांच अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *