सोशल मीडिया में अंकिता लोखंडे के ठुमकों ने लगाई आग

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली अंकिता लोखंडे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों अपनी एक्टिंग से इतर वह सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज को लेकर काफी चर्चा में हैं. अंकिता का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब उन्होंने आग में घी डालते हुए एक और वीडियो पोस्ट कर दिया है। अंकिता का नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इसमें वह ‘गिला गिला गिला’ सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अंकिता लोखंडे पीले रंग के आउटफिट में ‘गिला गिला गिला’ गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘गिला गिला गिला गिला… प्रिय इंस्टाग्राम रील, मैं तुम्हें प्यार करती हूं, क्योंकि तुम मुझे हर वक्त खुश करते रहते हो।‘

उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अंकिता के इस वीडियो पर कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘पागल है क्या ये’। तो एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कभी सुशांत के गाने पर भी बना लिया करो। लोगों को लगेगा आप अभी भी सुशांत को याद करती हैं। मगर आपसे ऐसी उम्मीद कहां की जा सकती है। आपको तो अपना ही बनाना है’।

वहीं, उनके फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने लिखा ‘यलो परी हमारी’। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अंकिता लोखंडे ने अपने डांस वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा है। इससे पहले भी वह अपने डांस को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के गाने ’दिल धक धक करने लगा’

पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही थीं। खास बात ये है कि अंकिता इसमें भी पीली साड़ी पहने हुई थीं। उनके ठुमकों ने तो मानो सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया था।अंकिता अक्सर अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। अंकिता फिलहाल विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। अपने रिश्ते को वह किसी से नहीं छिपातीं। सोशल मीडिया पर विकी और अंकिता एक-दूसरे के लिए अक्सर अपनी मोहब्बत का इजहार करते नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *