तारा सुतारिया को मिला बजरंग बली का डबल आशीर्वाद

पूर खानदान में हाल के महीनों में के तमाम सुखदायी और दुखदायी क्षणों में परिवार के लोगों के साथ दिखते समय शो मैन राज कपूर के नवासे आदर जैन की गर्लफ्रेंड की तौर पर पहचानी गईं तारा सुतारिया पर मंगलवार को बजरंग बली का डबल आशीर्वाद बरसा है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला उन पर मेहरबान हैं। और, एक ही दिन उनकी दो दो फिल्मों की रिलीज डेट उन्होंने घोषित कर दी।

सुबह जिस पहली फिल्म की रिलीज डेट सामने आई, वह है फिल्म ‘तड़प’। अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान की इस डेब्यू फिल्म का पोस्टर अक्षय कुमार ने जारी किया। अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी हिंदी सिनेमा में कभी अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना की जोड़ी जैसी हिट रही है। अक्षय ने दोस्त के बेटे को दुनिया के सामने पेश किया तो साथ में हीरोइन तारा सुतारिया भी लोगों को पोस्टर पर नजर आईं।

पोस्टर में असल में तो चेहरा तारा का ही दिख रहा है। अहान अभी अपना चेहरा छुपाए है। तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की ये फिल्म ‘तड़प’ साउथ की एक स्लीपर हिट फिल्म रही ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है। ‘तड़प’ की रिलीज 24 सितंबर को तय हुई है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस बुकिंग कराते ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ का अगला हफ्ता अभी से ब्लॉक कर दिया है। 

‘अनेक’ 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है, उसी दिन अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ भी रिलीज हो रही है और उससे ठीक हफ्ता भर पहले यानी 10 सितंबर को रिलीज हो रही है सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम की फिल्म ‘भूत पुलिस’। 2 मार्च को टाइगर श्रॉफ का बर्थडे भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने अपने अपने तरीके से मनाया।

और मंगलवार को तारा सुतारिया के लिए दूसरी गुडन्यूज उनकी टाइगर के साथ बन रही फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की रिलीज डेट की शक्ल में सामने आई। फिल्म की रिलीज डेट इसी साल 3 दिसंबर तय हुई है। और टाइगर की इस फिल्म के बाद अगले दो हफ्ते तक फिलहाल कोई दूसरी फिल्म लाइन में नहीं है। ‘हीरोपंती’ नामकी पहली फिल्म से ही टाइगर श्रॉफ ने हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया था।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने मंगलवार को अपनी इसी फिल्म की सीक्वेल की रिलीज की तारीख का एलान किया है। रजत अरोरा की लिखी इस फिल्म के निर्देशक कोरियाग्राफर से निर्देशक बने अहमद खान हैं जिन्होंने टाइगर श्रॉफ को इसके पहले ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में भी निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *