सड़क हादसे में दो किशोरों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

के० एस० टी०,गाजीपुर संवाददाता। दूल्लहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिथरिया मोड़ के पास रविवार सुबह करीब दस बजे तीन किशोर एक ही बाइक से दूल्लहपुर के तरफ जा रहे थे। तभी सामने से आ रही जेसीबी की चपेट में आने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई,

वहीं दो किशोर गंभीर रूप से घायल हो गये। धर्मागतपुर गांव पोपराह मौजा निवासी दिलीप चौहान(17), प्रमोद चौहान(17) और प्रदीप चौहान(16) एक ही बाइक से जा रहे थे, हादसे के बाद आस-पास के लोग घायलों को उपचार के लिए जखनियाॅ ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दिलीप और प्रमोद की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजन दोनों को ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि इसी बीच प्रमोद की मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने बिरनो थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव के पास शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिये।

जाम की सूचना मिलते ही बिरनो, दूल्लहपुर, भुडकुड़ा, और जंगीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आश्वासन के बाद जाम समाप्त किया गया वहीं जेसीबी को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में लिया गया और पुलिस दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये।

रिपोर्टर:- दिनेश सिंह यादव 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *