चोरी का आरोप लगा मजदूर को बंधक बना पीटा

के० एस० टी०,कानपुर संवाददाता। चकेरी थाना क्षेत्र में विगत दिनों नशेबाजों ने एक मजदूर पर चोरी का आरोप लगाकर उसे कार में जबरन उठा ले गये और बंधक बनाकर जमकर पीटा। बेहोशी की हालत में आरोपित उसे सड़क किनारे फेंक कर भाग निकले।

किसी प्रकार थाने पहुंचे पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। मूल रूप से गोविन्द नगर निवासी अनंत कुमार वर्मा चकेरी गांव में स्थित एक गत्ता फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं।

उन्होंने बताया कि अहिरवां स्थित शिव नगर में वह किराये का मकान लेकर परिवार के साथ रहता है। इलाके में रहने वाले एक युवक के दोस्त सतीश यादव व जय प्रकाश का उससे मिलना जुलना था। विगत 30 मार्च को आरोपित उसके घर आये और शराब पिलाने की बात कहने लगे।

इस पर अनंत ने दोनों को मना कर दिया‚ जिसके बाद दोनों वहां से चले गये। कुछ देर बाद वह लोग कार से अनंत के घर पहुंचे और उस पर चोरी का आरोप लगाते हुये जबरन कार में बैठा लिया और मवैय्यागांव की ओर ले गये और लाठी डंड़ों से उसे जमकर पीटा।

फिर उसे घर के पास फेंककर भाग निकले। पीड़ित ने सतीश यादव व जय प्रकाश के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *